[entertainment]


23 की उम्र में शादी,31 की उम्र में तलाक़,फिर भी किसी से कम नहीं है ये अभिनेत्री

(Image : Google)(Pakistani Actress Mahira Khan)

फिल्म रईस में शाहरुख़ के साथ नज़र आई पाकिस्तानी अभिनेत्री अपनी माहिरा खान अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के बीच अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं । अपने अभिनय कौशल से हर किसी को प्रभावित करने वाली यह अभिनेत्री असल जिंदगी में सिंगल मदर हैं । 
(Image : Google)(Pakistani Actress Mahira Khan with her husband)
जी हाँ 23 की उम्र में शादी, 31 की उम्र में तलाक़ अभिनेत्री माहिरा खान की जिंदगी का एक कड़वा सच हैं । माहिरा एक 8 साल के बच्चे की माँ हैं जिसकी परवरिश वो स्वयं ही करती हैं ।
(Image : Google)(Pakistani Actress Mahira Khan)
माहिरा खान पाकिस्तानी वीजे भी रह चुकी हैं । साल 2007 में माहिरा की शादी अली अस्करी नाम के शख्स से हुई थी । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की मुलाक़ात लन्दन में हुई थी । 
(Image : Google)(Pakistani Actress Mahira Khan with her baby boy Azlan)
साल 2007 इस्लामिक रीति रिवाज़ से दोनों का निकाह हुआ था । हालांकि माहिरा के पिता इस निकाह के पक्ष में नहीं थे । साल 2009 में माहिरा ने एक लड़के को जन्म दिया जिसका नाम अजलान रखा गया है ।
(Image : Google)(Pakistani Actress Mahira Khan)
एक मीडिया स्टेटमेंट में माहिरा ने कहा था ,” उनके लिए उनका बच्चा ही उनकी पहली प्राथमिकता है फिल्में नहीं ।” हम समझाते हैं एक अकेली माँ को एक बच्चे की परवरिश करने में कितनी तकलीफ उठानी पड़ती है । इसीलिए माहिरा खान तमाम लड़कियों के लिए प्रेरणा स्त्रोत हैं ।
23 की उम्र में शादी,31 की उम्र में तलाक़,फिर भी किसी से कम नहीं है ये अभिनेत्री 23 की उम्र में शादी,31 की उम्र में तलाक़,फिर भी किसी से कम नहीं है ये अभिनेत्री Reviewed by Lafandars on रविवार, अक्तूबर 08, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...