[entertainment]


इस अभिनेत्री ने कुंवारी होते हुए भी रखा करवाचौथ का व्रत लगाया सिन्दूर,लेकिन किसके नाम का

(Image : Instagram)(TV Actress Arti Singh)
करवा चौथ भारतीय महिलाओं के लिए सबसे प्रतिष्ठित और पवित्र त्यौहारों में से एक है, खासकर शादीशुदा और जल्द ही विवाह सूत्र में बंधने वाली लड़कियों के लिए,वे पूरे दिन पूरे दिन अपने पति की लंबी आयु के लिए निर्जल व्रत करती हैं ।
(Image : Instagram)(TV Actress Arti Singh)
बॉलीवुड से लेकर टीवी अभिनेत्रियों तक सभी ने हर साल की तरह करवाचौथ मनाया लेकिन इन सबमें एक ऐसी भी अभिनेत्री है जिसने कुंवारी होते हुए भी करवाचौथ का व्रत रखा और मांग में सिन्दूर भरकर इसे अलग ही अंदाज़ में मनाया , जी हाँ हम बात कर रहे हैं टीवी अभिनेत्री आरती सिंह की ।
(Image : Instagram)(TV Actress Arti Singh)
धारावाहिक 'वारिस' से लोकप्रिय हुई अभिनेत्री आरती सिंह ने इस बार साड़ी में कुछ तस्वीरें पोस्ट की लेकिन जिस बात ने सबका ध्यान आकर्षित वो है उनकी मांग में लगा सिन्दूर , लेकिन सभी जानते हैं कि आरती अभी शादीशुदा नहीं ।तो फिर मांग में लगा यह सिन्दूर किसके नाम का है ।
(Image : Instagram)(TV Actress Arti Singh)
एक अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में आरती ने कहा था ,” मैं करवाचौथ का व्रत रखूंगी । फिलहाल मैं सिंगल हूँ लेकिन मैं उसके लिए जरूर व्रत रखूंगी जो भविष्य में मेरा जीवनसाथी होगा ।”
(Image : Instagram)(TV Actress Arti Singh)
व्रत रखना और पारंपरिक दुल्हन के अंदाज़ में रहना तो ठीक है लेकिन सिन्दूर लगाना कुछ ज्यादा ही हो गया क्यूंकि हिंदू धरम में केवल विवाहित स्त्रियों को ही सिन्दूर लगाने की अनुमति है । खैर जो भी हो हम दुआ करते हैं आपको आपका जीवनसाथ जल्द ही मिल जाए ताकि अगला करवाचौथ आप उन्ही के साथ मनाएं ।
इस अभिनेत्री ने कुंवारी होते हुए भी रखा करवाचौथ का व्रत लगाया सिन्दूर,लेकिन किसके नाम का इस अभिनेत्री ने कुंवारी होते हुए भी रखा करवाचौथ का व्रत लगाया सिन्दूर,लेकिन किसके नाम का Reviewed by Lafandars on सोमवार, अक्तूबर 09, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...