[entertainment]


अब सिर्फ 1200 रूपए में आप भी घूम सकते हैं बाहुबली के महिष्मति साम्राज्य में,जानिये कैसे

(Image : Google)(Ramoji Filmcity )

साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म बाहुबली के महिष्मति साम्राज्य में अब कोई भी घूमने जा सकता हैं । 2000 एकड़ में फैली रामोजी फिल्म सिटी में फिल्म बाहुबली के लिए इस भव्य सेट का निर्माण किया गया था । फिल्म के दोनों में पार्ट में इसी सेट का प्रयोग किया गया था और इसे बनाने में लगभग 60 करोड़ रूपए का खर्चा आया था । 
(Image : Google)(Ramoji Filmcity )
हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्म सिटी के वाईस प्रेसिडेंट(फिल्म पब्लिसिटी) एवी राव के मुताबिक़ बाहुबली का महिष्मति साम्राज्य देखने के लिए टूरिस्ट को 1200 रूपए जनरल और 2400 रूपए प्रीमियम टिकट के पैसे चुकाने होंगे । टिकट रामोजी फिल्मसिटी की ऑफिसियल वेबसाइट से बुक करवाए जा सकते हैं । 
(Image : Google)(Ramoji Filmcity )
बाहुबली के लिए सेट का निर्माण करने में 500 लोगों को लगभग 50 दिनों का वक़्त लगा था । फिल्म के दुसरे पार्ट के लिए निर्देशक एस एस राजामौली ने एक नए किंगडम का निर्माण करवाया था । रामोजी फिल्मसिटी में अब तक लगभग 2500 फिल्मों की शूटिंग की जा चुकी है । शाहरुख़ स्टारर फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ विद्या बालन की फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ की शूटिंग भी इसी फिल्मसिटी में हो चुकी है ।
अब सिर्फ 1200 रूपए में आप भी घूम सकते हैं बाहुबली के महिष्मति साम्राज्य में,जानिये कैसे  अब सिर्फ 1200 रूपए में आप भी घूम सकते हैं बाहुबली के महिष्मति साम्राज्य में,जानिये कैसे Reviewed by Lafandars on सोमवार, नवंबर 06, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...