[entertainment]


शनाया कपूर से पलोमा ढिल्लों तक,आने वाले 5 सालों में ये होंगी बॉलीवुड की टॉप 5 एक्ट्रेसेस

(Image : Google)(Ananya Pandey, Suhana Khan, Shanaya Kapoor)
दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत भले ही आज इन अभिनेत्रियों का बॉलीवुड में सिक्का चल रहा हो लेकिन बॉलीवुड की अगली पीढ़ी की स्टार बेटियां बॉलीवुड में डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हो चुकी हैं। फिल्म अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर हो या फिर शाहरुख खान की बेटी सुहाना कपूर हो अगले 5 सालों में बॉलीवुड में इन्हीं का डंका बजेगा। बात करें इन स्टार बेटियों की तो सैफ अली खान और अमृता राव की बेटी सारा अली खान इसी साल फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। वहीँ श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर भी जल्द ही बड़े परदे पर नज़र आने वाली है।  तो ये रही वो स्टार बेटियाँ जो आने वाले 5 सालों में बॉलीवुड की टॉप 5 एक्ट्रेसेस में शुमार होंगी। 


शनाया कपूर 
(Image : Google)(Shanaya Kapoor)
बॉलीवुड के मिस्टर एवरग्रीन अभिनेता अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर की बेटी को देखकर आप भी यही कहेंगे कि ये बॉलीवुड के लिए ही बनी हैं। बात करें उनके अंदाज़ की तो अपनी कजिन सोनम कपूर से शनाया कम स्टाइलिश नहीं है। अभी शनाया 18 साल की हुई हैं और अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं।  लेकिन 2019 तक तक शनाया बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। 

अनन्या  पांडे 
(Image : Google)(Ananya Pandey)
अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या  पांडे आये दिन अपनी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अनन्या का जन्म 29 मार्च 1999 को हुआ को हुआ था। 

पलोमा ढिल्लों 
(Image : Google)(Paloma Dhillon)
अपने समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक और मात्र 16 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकी अभिनेत्री पूनम ढिल्लों और फिल्म निर्माता अशोक ठेकेरिया की बेटी पलोमा ढिल्लों अब 21 साल की हो चुकी हैं और बॉलीवुड में अपनी माँ के नक़्शे कदम पर चलने को तैयार हैं। 

सारा अली खान 
(Image : Google)(Sara Ali Khan)
सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा खान फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। पटौदी खानदान की ये बेटी आनेवाले 5 सालों में बॉलीवुड की टॉप 5 अभिनेत्रियों में शुमार होगी। 

सुहाना खान 
(Image : Google)(Suhana Khan)
शाहरुख़ खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान जिस तरह आजकल बॉलीवुड फिल्मों की स्क्रीनिंग में नज़र आ रही हैं उसे देखकर तो यही लगता है कि सुहाना भी बॉलीवुड में अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

दोस्तों बॉलीवुड की इन स्टार बेटियों के बारे में आपकी क्या राय है आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं। अगर आपको यह लेख पसंद आया हो तो लाइक और शेयर करना ना भूलें। 
शनाया कपूर से पलोमा ढिल्लों तक,आने वाले 5 सालों में ये होंगी बॉलीवुड की टॉप 5 एक्ट्रेसेस शनाया कपूर से पलोमा ढिल्लों तक,आने वाले 5 सालों में ये होंगी बॉलीवुड की टॉप 5 एक्ट्रेसेस Reviewed by Lafandars on सोमवार, नवंबर 06, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...